Share Price: इस फ्लाइट कंपनी के शेयर ने डुबाया लोगों का पैसा, 52 वीक लो प्राइज किया हिट, निवेशकों को भारी नुकसान
Flight Tracker: पिछले एक साल से ये शेयर धीरे-धीरे करके लगातार गिरावट दिखा रहा है. आज इस शेयर में 7 फीसदी से भी ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है.
 
 
Share Price: इस फ्लाइट कंपनी के शेयर ने डुबाया लोगों का पैसा, 52 वीक लो प्राइज किया हिट, निवेशकों को भारी नुकसान

Flight Status: आज के दौर में ट्रेन और बस के सफर के बाद लोग फ्लाइट से सफर करने को प्राथमिकता देते हैं. फ्लाइट से सफर करना काफी आसान रहता है और जल्दी से एक जगह से दूसरी जगह पर पहुंचा जा सकता है. हालांकि फ्लाइट से सफर करना काफी महंगा होता है. आम आदमी के पहुंच से फ्लाइट का सफर काफी दूर है. हालांकि फ्लाइट से सफर करना जहां सहूलियत से भरा रहता है. वहीं एविएशन सेक्टर का एक शेयर लोगों का पैसा डुबा रहा है.

52 वीक लो पर पहुंचा शेयर

हम बात कर रहे हैं स्पाइसजेट के शेयर की. स्पाइसजेट की सर्विस भले ही अच्छी होगी लेकिन निवेशकों को इसका शेयर रुला रहा है. आज फिर से स्पाइसजेट का शेयर 52 वीक लो पर पहुंच गया है. इसके कारण निवेशकों को लगातार घाटे का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, आज सेंसेक्स और निफ्टी में भी गिरावट देखने को मिली थी.

एक दिन में 7 फीसदी टूटा

पिछले एक साल से स्पाइसजेट का शेयर धीरे-धीरे करके लगातार गिरावट दिखा रहा है. आज स्पाइसजेट के शेयर में 7 फीसदी से भी ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है. स्पाइसजेट का शेयर आज 2.90 रुपये (-7.12%) की गिरावट के साथ एनएसई पर 37.85 रुपये पर बंद हुआ.

एक साल में 50 फीसद से भी ज्यादा गिरावट

वहीं स्पाइसजेट के शेयर का 52 वीक लो प्राइज 37.20 रुपये है. इस शेयर का 52 वीक हाई 87.30 रुपये है. एक साल में ये शेयर 50 फीसदी से भी ज्यादा टूट चुका है. वहीं निवेशक इस शेयर को लेकर काफी असमंजस में हैं और निवेशक शेयर में रिकवरी की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हालांकि इस बीच उन्हें काफी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है.