कौन है सरला भाभी, जिनके बोल्ड सीन देख फैंस के छूट जाते हैं पसीने

ओटीटी की दुनिया ने देश के कई छोटे-बड़े एक्टर्स को ऐसा प्लेटफार्म दिया है जहां से वो अपना हुनर पूरी दुनिया को दिखा रहे हैं। पिछले कुछ सालों में ओटीटी लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय प्लेटफार्म बनकर उभरा है। इतना ही नहीं ओटीटी प्लेटफार्म ने कई नये चेहरों को भी एक पहचान दी है जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर भी हुआ है

 
sarla bhabi

बोल्ड किरदार निभाने वालीं राजसी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार की थी। राजसी ने क्राइम पेट्रोल, क्राइम अलर्ट, सावधान इंडिया, फीयर फाइल्स जैसे शो कर चुकी हैं।

OTT प्लेटफॉर्म ULLU और एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘चरमसुख’ की एक्ट्रेस राजसी वर्मा उस वक्त काफी टूट गई थीं जब उनको पहली बार प्यार हुआ और वह ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। राजसी को पहला प्यार कॉलेज में हुआ था जिसका किस्सा काफी दिलचस्प है।

sarla

राजसी की पहली डेट उनके कॉलेज से जुड़ी हुई है। एक इंटरव्यू में राजसी ने कहा था कि जब वह कॉलेज में गईं तो लड़कियों के फैशन और ग्लैमर को देख वह चकित थीं। वह भी अपने टॉम बॉय की छवि से निकलना चाहती थीं। राजसी ने कहा था कि उनके कॉलेज में एक ऐसे शख्स की एंट्री हुई जो काफी हैंडसम था। वह मस्कट से आया हुआ था और लड़कियां उसके पीछे दीवानी थीं। लेकिन वह शख्स राजसी का दीवाना था।

sarla bhabii

राजसी बताती हैं कि वह लड़का क्लास के बाहर आकर खड़ा रहता। वह सोच में पड़तीं कि किस लड़की को देख रहा होगा। सिलसिला चलता गया। राजसी के दोस्तों से भी उसकी जान पहचान हो गई। क्योंकि वह जूनियर था इसलिए राजसी उसको भाव नहीं देती थीं।

जब राजसी का टूटा दिला
एक दिन वह लड़का राजसी का हाथ पकड़ा और अपनी फीलिंग बयां कर दी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और बात प्यार तक पहुंच गई। राजसी का उस शख्स के साथ ज्यादा दिनों तक रिलेशनशिप नहीं चल सका। उसकी जिम्मेदार वह खुद को बताती हैं। प्यार में असफल होने के बाद राजसी काफी टूट गईं। इसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि वह मेरा पहला प्यार और पहली डेट थी जिसके खत्म होने के बाद मैं पूरी तरह से टूट गई थी। क्योंकि मैं उसे बहुत ज्यादा प्यार करती थी।

sarla

इन दिनों राजसी चरमसुख को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। चरमसुख के दूसरे सीजन में बोल्ड किरदार निभाने वालीं राजसी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार के रूप में की थी। राजसी ने क्राइम पेट्रोल, क्राइम अलर्ट, सावधान इंडिया, फीयर फाइल्स जैसे शो कर चुकी हैं। वहीं राजसी ने ‘मिर्जा जुलियट’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसमें दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा विक्रम भट्ट के वेब शो तंत्र में भी काम कर चुकी हैं।