Watch Online Jaal Part 1 Web Series All Episodes On Ullu App
 
Watch Online Jaal Part 1 Web Series All Episodes On Ullu App

जाल पार्ट 1 उल्लू ऐप की नवीनतम रिलीज़ की गई वेब सीरीज़ है। यह एक हिंदी भाषा की वेब सीरीज है। जाल पार्ट 1 वेब सीरीज रिलीज की तारीख 21 जून 2022 है वेब सीरीज का अगला भाग अगले हफ्ते उल्लू पर रिलीज किया जाएगा। जाल वेब श्रृंखला के कलाकारों में रमेश गोयल, अशरफ सैफी, डोना मुंशी और तानिया चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वेब सीरीज़ का निर्देशन ए वी ने किया है। यह उल्लू ऐप की सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ में से एक है।

जाल पार्ट 1 वेब सीरीज के सभी एपिसोड आज से उल्लू एप पर देखें। जाल वेब सीरीज 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। जाल पार्ट 1 में कुल 3 एपिसोड हैं और वेब सीरीज की कुल अवधि लगभग 63 मिनट है। Ullu ऐप बैक-टू-बैक कामुक वेब सीरीज़ रिलीज़ करने के लिए जाना जाता है। सभी वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। इस वेब सीरीज में शरीर से आम का गूदा चाटने वाला सीन भी है।

जाल पार्ट 1 वेब सीरीज की कहानी
वासना और छल की कहानी, जहां एक लड़की खुद को एक बेकार परिवार के घर में अलग पाती है। जिसमें वह परिवार के हर आदमी से अपना बदला लेने और परिवार से पूरी पितृसत्ता को खत्म करने की कोशिश करती है।

जाल की शुरुआत धीरज नाम के एक बूढ़े आदमी से होती है, जो ठीक था, वह चिंगा के साथ बालकनी पर चल रहा था। वह चिंगा को अपने बेटे के रूप में प्यार करता है। अचानक एक बियर की बोतल छत से गिर गई तो उसने चिंगा से कहा कि यह जाँचने के लिए कि यह कौन पी रहा है। अगले सीन में अनमोल और निधि को सच्चाई और हिम्मत दिखाते हुए दिखाया गया है और निधि हार जाती है। सजा के तौर पर अनमोल अपनी शर्ट का बटन खोलने की हिम्मत करती है और फिर उसे किस करती है और वे दोनों अंतरंग हो गए। अचानक चिंगा उन्हें बुलाने आया। निधि अनमोल को बताती है कि जब वह देवर और भाभी के रूप में फोरप्ले करता है तो उसे यह पसंद नहीं आया। धीरज एक स्कूल चलाता है। धीरज जब स्कूल जा रहा था तो चिंगा ने देखा कि उसने रानी पर हाथ रख दिया है जो चिंगा को पसंद नहीं था। अनमोल ने अपने पिता से उसे स्कूल का हस्ताक्षर अधिकार देने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। उसने अपने दूसरे बेटे को अपने लॉकर से पैसे चुराते पकड़ा।

जाल पार्ट 1 वेब सीरीज
अनमोल की फोरप्ले करने की कल्पनाएं हैं। उसका संबंध अपने भाई विजय की पत्नी सुरेखा से है। जब वे संभोग कर रहे थे तो एक आदमी ने खिड़की से धीरज और रानी, ​​अनमोल और सुरेखा को दूरबीन से देखा और किसी को बताया। तीसरे एपिसोड में धीरज को किसी ने मार डाला। अगले दिन नर्स उस अस्पताल से आई जहां पोस्टमॉर्टम हो चुका है और उन्हें बताया कि उसके पिता यौन रूप से सक्रिय थे और उन्हें ब्लैकमेल किया। विजय की बेटी खुशी को किसी ने अगवा कर 50 लाख मांगे। जब वे दोनों घर पहुंचे तो चिंगा ने विजय को बताया कि इस पर अनमोल का फोन क्यों आया। अनमोल ने बताया कि खुशी उनकी बेटी है जिसे सुनकर निधि समेत सभी हैरान रह गए। निधि विजय को कमरे में ले जाकर और उसके साथ अंतरंग होकर उन्हें सजा देती है।

अगले पार्ट के टीजर में दिखाया गया है कि अपहरणकर्ता घर में घुस जाता है और लड़ाई में वह अनमोल को गोली मार देता है। आगे क्या होगा जानने के लिए देखें वेब सीरीज। जाल पार्ट 1 उल्लू ऐप पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग। यह वासना और छल की कहानी है। वेब सीरीज में डोना मुंशी, तानिया चटर्जी और मुस्कान अग्रवाल जैसी अभिनेत्रियां हैं। उल्लू ऐप की अगली रिलीज होगी दुनाली सीजन 2 पार्ट 3 वेब सीरीज

Title – Jaal Part 1
Cast – Ramesh Goyal, Ashraf Saifi, Abhi Rizvi, Donna Munshi, Taniya Chatterjee, Hrithik Yadav, Muskaan Agarwal
Genre – Erotic, Drama
Type – Web Series
Director – A V
Release Date – 21 June 2022
OTT Platform – Ullu App
Language – Hindi
Country – India

Q. Jaal Web Series Cast?

Ans. Ramesh Goyal, Ashraf Saifi, Abhi Rizvi, Donna Munshi, Taniya Chatterjee

Q. How to Watch Online Jaal Part 1 Web Series on Ullu App?

Ans. Download Ullu App. Take a subscription of the Ullu App and enjoy the web series.

Q. Jaal Part 1 Web Series Release Date?

Ans. 21st June 2022