Watch Online Dunali Season 2 Part 3 Ullu Web Series
 
Watch Online Dunali Season 2 Part 3 Ullu Web Series

Watch Online Dunali Season 2 Part 3 Ullu Web Series– दूनाली सीजन 2 पार्ट 3 वेब सीरीज का ट्रेलर  आज उल्लू ऐप पर रिलीज हुई। यह एक इरोटिक वेब सीरीज है। शुभम देवरुखर, रेखा मोना सरकार, आयुषी जायसवाल और नेहल वडोलिया दुनाली सीज़न 2 के कलाकारों में से हैं। यतेंद्र रावत दुनाली सीज़न 2 वेब सीरीज़ का निर्देशन करते हैं। शो केवल हिंदी में उपलब्ध है। दुनाली सीजन 2 पार्ट 3,  24  जून 2022 को रिलीज होगी. पिछले हफ्ते दुनाली सीजन 2 पार्ट 2  रिलीज हुआ था. दुनाली सीजन 2 का पार्ट 3 अगले हफ्ते रिलीज होगा.

दूनाली सीजन 2 पार्ट 1 और पार्ट 2 वेब सीरीज उल्लू ऐप पर देखें। यह केवल 18 वर्ष से अधिक आयु के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। इस डुनाली सीजन 2 पार्ट 2 वेब सीरीज में कुल तीन एपिसोड हैं और इसकी अवधि लगभग 71 मिनट है। उल्लू ऐप द्वारा जारी आखिरी वेब सीरीज पलंग तोड़ दमद जी सीजन 2 पार्ट 2 है जिसमें राजसी वर्मा और आयुषी जायसवाल हैं।

Dunali Season 2 Part 3 Story
कहानी वही से शुरू होती है जहा पहले ख़तम हुये थीं – सामी को उसकी तरह ही दुर्लभ से दुर्लभ उपहार वाली लड़की मिलती है, जो उसके जीवन में और उसके आस-पास के सभी लोगों के लिए मज़ा और उत्साह को दोगुना कर देती है। साहसिक जो कई लोगों के लिए एक आशीर्वाद की तरह लगता है, लेकिन समीर के लिए एक अभिशाप, समीर को उसकी कामुकता का पता लगाने की अनुमति देता है।

वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में रोहन और साक्षी के बीच का एक सीन कहानी की शुरुआत करता है जहां पहले पार्ट में खत्म होता है। समीर को उसके पिता का फोन आता है।

समीर ने जब सुना कि उसके पिता उससे मिलने मुंबई में हैं तो वह चौंक गया। उन्होंने सबसे पहले आभा को देखा जब उनके पिता मुंबई पहुंचे। साक्षी को छिपाने के लिए फ्लावर पॉट स्टैंड बनाया गया था। अधिक जानने के लिए उल्लू पर वेब सीरीज देखें।

उल्लू ऐप दुनाली सीजन 2 पार्ट 3  को ऑनलाइन स्ट्रीम करता है। यतेंद्र रावत दुनाली सीजन 2 का निर्देशन कर रहे हैं। तीसरी किस्त अगले हफ्ते रिलीज होगी।वेब सीरीज  में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों में शुभम देवरुखकर, कबीर मखीजा, रेखा मोना सरकार, नेहा पारिक और आकांक्षा चंदेल हैं।