पिता की गोद में यह छोटी बच्ची है आज सबसे महंगी अभिनेत्री, दो बच्चो के पिता से हुआ प्यार , अब है लाइलाज बीमारी की शिकार
 
काजल राघवानी

Bhojpuri Cinema : अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें देख के फेन्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं होता।  फेन्स के दिल में अरमान होता है बचपन वो कैसे दिखते थे , वही अपने फेन्स का ख्याल रखते हुए सेलेब्स अपनी फोटो डालते रहते है।  

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सितारों तक की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर एक भोजपुरी एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. फैन्स ने इस तस्वीर को हाथ लगते ही जमकर वायरल करना शुरू कर दिया है. जहां कुछ लोग इस भोजपुरी क्वीन को पहचान ले रहे हैं, वहीं कुछ लोग अलग-अलग नामों के साथ तुक्का लगाने में भी बिजी हैं. अगर आप भी अब तक इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं. ये भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं और इनके गाने यू-ट्यूब पर रिकार्ड्स तोड़ते हैं.

क्या हुआ अब भी नहीं पहचान पाए? तो बता दें कि इस तस्वीर में पिता की गोद में नजर आ रही बच्ची और कोई नहीं बल्कि काजल राघवानी हैं. 11 साल की छोटी उम्र में ही काजल राघवानी फिल्मों में आ गई थीं. काजल ने मराठी से लेकर गुजराती फिल्मों में काम किया है. करीब 25 फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी की तरफ रुख किया. भोजपुरी में कुछ ही समय में काजल ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली और आज वे एक फिल्म के 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं. 

खेसारी लाल यादव के साथ काजल ने अब तक 17 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. खेसारी लाल शादीशुदा हैं और 2 बच्चों के पिता भी हैं. हालांकि शुरुआत में दोनों केवल एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे, लेकिन विवादों का सिलसिला शुरू हुआ तो एक-एक करके पन्ने खुलते गए. काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वे महिलाओं को होने वाली गंभीर बीमारी PCOS (Polycystic ovary syndrome) से जूझ रही हैं. यह एक ऐसी बीमारी है, जिसमें  वजन बढ़ना, अनचाहे बाल आना, बाल झड़ना और मुहांसे जैसी समस्याएं होने लगती हैं.