Taapsee Pannu Next Film: दो बड़ी फ्लॉप के बाद तापसी की अगली फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर, ये है प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट
 
taapsi pannu

Bollywood Remake Films 2022: थप्पड़ (2020) और हसीन दिलरुबा (2021) की आंशिक सफलताओं के बाद तापसी पन्नू के लिए समय सही नहीं रहा है. चाहे ओटीटी हो या फिर सिनेमाघर, दर्शकों ने उनकी फिल्मों को पसंद नहीं किया.

खास तौर पर आखिरी दो फिल्में शाबाश मिठू और दोबारा की स्थिति बहुत खराब रही. टिकट खिड़की पर ये फिल्में उम्मीद से कमतर साबित हुईं और एक दौर में तेजी बढ़ता दिख रहा तापसी का कद नीचे आ गया.

यही नहीं, मीडिया फोटोग्राफरों से उनके विवादों तथा सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म दोबारा का बायकॉट करने की अपील से उनकी गरिमा भी कम हुई. ऐसे में तापसी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है.

ये है तारीख
बीती इन तमाम बातों का नतीजा भविष्य पर पड़ता दिख रहा है और तापसी की अगली फिल्म ब्लर (Blur) अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि खबर है कि यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर दर्शकों के बीच आएगी. फिल्म थियेटरों को ध्यान में रख कर बनाई गई थी


परंतु तापसी की पिछली दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जैसे परफॉर्म किया और इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों का जो हाल हो रहा है, उसे देखते हुए इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. खबर है कि यह फिल्म अगले महीने दर्शकों के बीच पहुंचेगी. तापसी की ब्लर जी5 (Zee5) पर छह दिसंबर (6 December) की तारीख को रिलीज की जाएगी.

जुड़वां बहन का कनेक्शन
खास बात यह है कि तापसी ब्लर से फिल्म निर्माण में कदम रख रही हैं. बतौर निर्माता यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है. तापसी की कंपनी का नाम आउटसाइडर्स फिल्म्स है. तापसी की यह फिल्म ओरीजनल कहानी नहीं है

बल्कि यह 2010 में आई स्पेनिश हॉरर थ्रिलर जूलियाज आइज का हिंदी रीमेक (Hindi Remake) है. फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है, जो जुड़वां बहन की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करते हुए अपनी आंखों की रोशनी खोने लगती है. तापसी दोनों बहनों का किरदार निभाते हुए डबल रोल में दिखेंगी.

फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया भी स्क्रीन पर नजर आएंगे. उनके रोल के बारे में फिलहाल कोई बात अभी सामने नहीं आई है. अजय बहल इससे पहले बीए पास (B.A. Pass) और सेक्शन 375 (Section 75) जैसी चर्चित फिल्में बना चुके हैं. इन दिनों वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लेकर फिल्म लेडी किलर पर काम कर रहे हैं.