स्वरा भास्कर ने कंगना रनौट के बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताने पर कही ये बात, जानिए क्या बोली अभिनेत्री
 
swara kagna

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जहां चार यार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। स्वरा अपनी एक्टिंग के साथ अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी हैं। वह आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

एक्ट्रेस लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। अब हाल ही में स्वरा ने कंगना द्वारा उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेस बताए जाने वाली बात पर प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा कि कंगना का सोचने का अपना तरीका है।

स्वरा भास्कर ने कंगना को लेकर कही यह बात

हाल ही में मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत स्वरा ने कहा कि कंगना एक फ्रैंक गर्ल है। मैं भी फ्रैंक लड़की हूं, तो हमने कर ली बात। वह अपने विचारों को जाहिर करती हैं। मैं अपने विचार जाहिर करती हूं। यह ठीक है और अच्छा है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं कंगना जी जैसी हूं तो जैसे ही उन्होंने मुझे और तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा तो यह बात करने के लिए एक इंविटेशन था। यहां लोकतंत्र है और लोगों को यह कहने का अधिकार है कि वे क्या चाहते हैं। मुझे कोई समस्या नहीं है। मेरा सिंपल लॉजिक है कि अगर आप बात कर रहे हैं तो मैं भी बात करूंगी।

कंगना ने क्या कहा था

बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि तापसी और स्वरा दोनों आउटसाइडर्स हैं और बीग्रेड एक्ट्रेस है। काम मांगने के लिए चापलूसी करती हैं क्योंकि वे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के अस्तित्व से सहमत नहीं थीं। कंगना ने यह भी कहा था कि तापसी और स्वरा ने करण जौहर का विश्वास जीतने के लिए ऐसा किया है ताकि वह उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट कर सकें।

शाहरुख को ठहराया लव लाइफ बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार

गौरतलब है कि हाल ही में स्वरा ने अपनी लव लाइफ बर्वाद करने के लिए शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को जिम्मेदार ठहराती हूं। मैं अपने राज की तलास कर रही थी, लेकिन कई साल बाद अहसास हुआ कि राज जैसा कोई नहीं है। बता दें कि स्वरा की फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।