Single Bollywood Actress: दृश्यम 2 की ये एक्ट्रेस हैं 51 की उम्र में भी सिंगल, को-एक्टर Ajay Devgn को मानती हैं इसका जिम्मेदार!

 
drishyam 2

Tabu and Ajay Devgn Movies: बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में शुमार तब्बू (Tabu) आज भी अपनी लाइफ सिंगल एन्जॉय कर रही हैं. तब्बू (Tabu New Movie) फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबे समय से काम कर रही हैं, ऐसे में उनका नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ा भी लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की.

प्यार में मिले धोखों और एक्सपीरियंस के बाद एक्ट्रेस अब शायद ही किसी के साथ रहना चाहती होंगी लेकिन उन्होंने अपने सिंगल होने का जिम्मेदार एक बार अजय देवगन (Ajay Devgn) को जरूर ठहराया था. 

अजय देवगन ने क्या किया ऐसा 

तब्बू (Tabu Movies) और अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) की दोस्ती करीब 3 दशकों से है. वहीं जब तब्बू से उनके सिंगल होने का कारण पूछा तो उन्होंने तपाक से अजय देवगन का नाम ले लिया था. चलिए मामला साफ कर देते हैं, तब्बू (Tabu Interview) ने साल 2017 में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgn) को अपने सिंगल होने का जिम्मेदार ठहराया था.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में तब्बू ने बताया, 'वह और अजय करीब 25 सालों से दोस्त हैं.' तब्बू ने बताया, 'अजय और उनके कजिन समीर आर्या पड़ोसी थी. तभी उनकी पहली बार अजय से मुलाकात हुई और दोस्ती हो गई.'  

तब्बू जिस लड़के से मिलतीं उसे पीट देते थे अजय और उनके भाई!

तब्बू (Instagram) ने मजाक करते हुए कहा, 'जवानी के समय में जब भी वह किसी लड़के से मिलने जाती थीं, तो अजय और उनके कजिन समीर आर्या जासूसी करते हुए पहुंच जाते और उस लड़के को खूब धमकाते और पीट भी देते थे.

वह दोनों उस समय दबंग हुआ करते थे, आज अगर वह सिंगल हैं तो अजय की वजह से हैं.' बता दें, तब्बू ने यह सब बातें मजाकिया अंदाज में कही थीं. अजय-तब्बू सालों से अच्छे दोस्त हैं.