Sanjay Dutt ने छोड़ी साउथ इंडिस्ट्री में छाप, KGF- 2 में आ चूके है नजर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश
 
sanjay

Sanjay Dutt : बॉलीवुड (Bollywood) के मुकाबले साउथ की मूवी का क्रेज ज्यादा देखा जा रहा है। जहां बॉलीवुड की इस साल ज्यादातर फिल्मों फ्लाप नहीं वही साउथ इंडस्ट्री ने अच्छी खासी कमाई करके यह साबित कर दिया कि उनकी पिक्चर्स काफी बेहतरीन और दिलचस्प होती है जो ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींच लाती है।

साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पी साउथ की मूवीस में काम करना पसंद कर रहे हैं। केजीएफ 2 में विलेन का रोल निभा कर संजय दत्त ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है

एक तरफ पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं। इस बीच साउथ की कई फिल्में बहुत बेहतरीन बिजनस करके ले गई हैं। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त जो कन्नड़ मूवी KGF2 में अधीरा के निगेटिव रोल में दिखे थे, उन्हें खूब तारीफ मिली थी।

लगता है इसके बाद संजय दत्त के लिए साउथ का रास्ता खुल गया है क्योंकि खबर है कि वह अब तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म में विलन का किरदार निभाने जा रहे हैं।

विलन के रोल में होंगे संजय दत्त
संजय दत्त की एक्टिंग पर अब तो कोई सवाल उठा ही नहीं सकता है लेकिन जिस तरह वह यश के बाद विजय जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर रहे हैं उससे उन्होंने पैन इंडिया मूवी की अहमियत जान ली है। पिंकविला की हालिया रिपोर्ट की मानें तो तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की अगली फिल्म में संजय दत्त होंगे जिसका डायरेक्शन लोकेश कनगाराज कर रहे हैं।

फिल्म में विजय एक गैंगस्टर का रोल करेंगे और संजय दत्त विलन के रोल में होंगे।

साउथ में बन चुका है संजय दत्त का फैन बेस
खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए संजय दत्त को बहुत बड़ी रकम मेहनताने के रूप में मिलने वाली है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त फीस के तौर पर 10 करोड़ रुपये लेंगे। ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है ताकि केवल तमिल ही नहीं बल्कि बाकी पूरे इंडिया में भी इस फिल्म को हाइप मिले।

वैसे भी केजीएफ के बाद तो जाहिर तौर पर संजय दत्त का भी फैन बेस बन ही चुका होगा।

हिंदी मार्केट में होगी विजय की सबसे बड़ी फिल्म
कहा जा रहा है कि तमिल सुपरस्टार Thalapathy Vijay की यह सबसे बड़ी फिल्म होगी जिसे इतने बड़े स्तर पर हिंदी मार्केट में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर-नवंबर में शुरू हो सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसमें सुपरस्टार पृथ्वीराज भी एक बड़े रोल में नजर आ सकते हैं।

हालांकि अभी तक उन्होंने यह फिल्म साइन नहीं की है। खबरों की मानें तो इस फिल्म को दिवाली 2023 पर रिलीज करने की कोशिशें की जा रही हैं। अब देखते हैं कि यह फिल्म कब रिलीज होती है लेकिन विजय के साथ संजय दत्त को देखना दिलचस्प होगा।