बॉबी देओल वेडिंग एनिवर्सरी पर हुए रोमांटिक, वाइफ तानिया के साथ शेयर की फोटो तो फैंस बोले- नजर न लगे

बॉबी देओल और उनकी पत्नी तानिया देओल ने सोमवार को यानी आज अपनी शादी की 26वीं सालगिरह मनाई. बॉबी ने तानिया के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बॉबी और तानिया एक रेस्टोरेंट में एक दूसरे के प्यार में खोए खोए नजर आ रहे हैं. 

 
बॉबी देओल वेडिंग एनिवर्सरी पर हुए रोमांटिक, वाइफ तानिया के साथ शेयर की फोटो तो फैंस बोले- नजर न लगे

बॉबी देओल और उनकी पत्नी तानिया देओल ने सोमवार को यानी आज अपनी शादी की 26वीं सालगिरह मनाई. इस कपल ने 1996 में शादी की और 2001 में अपने पहले बच्चे आर्यमन देओल का स्वागत किया. जबकि उनके बेटे धरम देओल का जन्म 2004 में हुआ था. शादी के 26 साल पूरे करने के बाद बॉबी ने तानिया के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बॉबी और तानिया एक रेस्टोरेंट में एक दूसरे के प्यार में खोए खोए नजर आ रहे हैं. 

जहां बॉबी हरे रंग की कैजुअल टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं तानिया ने फ्लोरल आउटफिट पहना हुआ है. फोटो में दिख रहा है कि बॉबी उनके गाल को चूमने के लिए झुके हुए हैं. फोटो को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी लाइफलाइन' इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. 

पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में फैंस ने शुभकामनाओं की बौछार कर दी है. इस पर एक्टर चंकी पांडे ने लिखा, "हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी डियर तानिया और बॉबी" हुमा कुरैशी, चंदन रॉय सान्याल, अध्यायन सुमन और सीमा खान ने भी इस पोस्ट पर कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने फोटो पर कमेंट किया, 'खूबसूरत'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'व्हाट ए कपल. एक इंस्टाग्राम यूजर ने यह लिखा, "आप दोनों कितने रोमांटिक लग रहे हैं."

बता दें कि बॉबी देओल एक्टर धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के बेटे हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1995 में बरसात से की थी. बाद में वह गुप्त, सैनिक, बादल, बिच्छू, और प्यार हो गया, अजनबी, और हमराज़ जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. वह आखिरी बार 2022 में फिल्म लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी के साथ नजर आए थे. वह फिलहाल फिल्म निर्माता प्रकाश झा की हिट सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन की तैयारी कर रहे हैं. यह 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी.