Ranbir Kapoor की इस हरकत से परेशान हुईं Rashmika Mandanna, सुनकर आलिया को ना लगे झटका!

Rashmika Mandanna: साउथ इंडियन फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकीं रश्मिका (Rashmika Mandanna) धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी अपना कब्जा जमा रही हैं. इन दिनों वो रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग कर रही हैं.

 
Ranbir Kapoor की इस हरकत से परेशान हुईं Rashmika Mandanna, सुनकर आलिया को ना लगे झटका!

Rashmika Mandanna: साउथ इंडियन फिल्मों में अपना खूब नाम कमाने वाली श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब हिंदी फिल्मों में भी अपना सिक्का जमाने आ रही हैं. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) में उनके साथ रणबीर कपूर रहेंगे. इसी फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर शादी के बाद तुरंत मनाली निकल गए थे. अब रश्मिका ने रणबीर के संग अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है.

रणबीर के संग आने वाली है फिल्म
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का एक शेड्यूल कुछ दिनों पहले मनाली में पूरा हुआ, जिसके बाद रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग के वक्त वो रणबीर कपूर को लेकर काफी नर्वस थीं, लेकिन रणबीर का व्यवहार उनके साथ काफी अच्छा रहा.

 

रणबीर से घबरा रही थीं रश्मिका
रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने बताया कि का जब वो रणबीर से पहली बार लुक टेस्ट के दौरान मिली तो उन्हें काफी घबराहट हो रही थी. लेकिन एक्टर ने उन्हें कंफर्टेबल महसूस करवाया और जल्द ही दोनों घुल-मिल गए. इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक्टर रणबीर कपूर की एक हरकत से वो बहुत परेशान थीं. 

रणबीर की हरकत से हुईं परेशान
दअरसल, एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उन्हें सेट पर 'मैम' कहकर पुकारते थे. जिसकी वजह से अदाकारा काफी परेशान होती थीं. बता दें कि रश्मिका मंदाना के पास इस वक्त फिल्मों की कोई कमी नहीं है. 'एनिमल' के अलावा अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी. रश्मिका एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आएंगी.