Rapper Raftaar पत्नी कोमल से लेंगे तलाक! 6 साल बाद टूटा रिश्ता
 
ई

एक से बढ़कर एक गानों और रैप से लोगों का दिल जीत चुके रैपर रफ्तार (Raftaar) के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि रफ्तार 6 साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, शादी के इतने सालों बाद रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक की अर्जी डाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिसंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे और काफी समय से अलग रह रहे थे। दोनों ने 2020 में महामारी के समय में तलाक के लिए अर्जी दी है। जानकारी के मुताबिक, वो 6 अक्टूबर को तलाक के (Raftaar And Komal) पेपर पर साइन करेंगे। इस कपल के बीच शादी के बाद से ही दिक्कतें आनी शुरू हो गई थी जिसके बाद अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

खबर ये भी है कि, ‘सिर्फ करीबी लोग ही इसके बारे में जानते हैं’। हालांकि दोनों ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें कि कोमल और रफ्तार 2011 में एक दोस्त के घर मिले थे। उन्होंने पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया जिसके बाद रफ्तार ने अपनी शादी की तसवीरें पोस्ट कर लिखा था कि, ‘मेरी आत्मा से शादी की’।

एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल को अपना सपोर्ट भी बताया था। उन्होंने कहा था कि, ‘कोमल उनका साथ देती हैं और उनके प्रोफेशन को भी सपोर्ट करती हैं।’ फिलहाल दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। रफ्तार ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के रूप में की थी। रफ्तार ने एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म की फिल्म ‘जनहित में जारी’ के टाइटल ट्रैक को गाया था।