Ranbir alia Marriage: Ranbir Kapoor ने खोले मैरिड लाइफ के राज, बताया Alia Bhatt से शादी के बाद इतनी बदल गई ही जिंदगी
 
Ranbir alia Marriage: Ranbir Kapoor ने खोले मैरिड लाइफ के राज, बताया Alia Bhatt से शादी के बाद इतनी बदल गई ही जिंदगी 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के नए पावर कपल हैं. 14 अप्रैल को दोनों ने एक दूसरे संग ड्रीम इंटीमेट वेडिंग करके हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया. शादी से पहले आलिया और रणबीर ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन अब शादी के बाद आलिया और रणबीर की लाइफ में कितना बदलाव आया है, खुद एक्टर ने इस बारे में जानकारी साझा की है.

रणबीर ने आलिया के बारे में क्या कहा?

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने बताया है कि आलिया भट्ट संग शादी करने के बाद उनकी लाइफ अब कैसी हो गई है. रणबीर ने कहा- ऐसे कोई बड़े चेंजेस नहीं आए हैं. हम पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. हमारी शादी के अगले दिन ही हम दोनों ही काम पर निकल गए थे. आलिया अपने शूट पर चली गई थीं और मुझे भी मनाली जाना था. 

आलिया इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसपर रणबीर ने आगे कहा- जब वो लंदन से वापस आ जाएंगी और मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज हो जाएगी, तब हम वीक ऑफ लेने के बारे में सोच रहे हैं. हमें अभी भी ऐसा नहीं लगता है कि हमारी शादी हो गई है.  

वर्क लाइफ में बिजी हैं रणबीर-आलिया

शादी के तुरंत बाद ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए निकल गए थे. शादी के बाद कपल को एक साथ टाइम ही नहीं मिला है. फैंस अब दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं. देखते हैं  आलिया और रणबीर के हनीमून की तस्वीरें फैंस को कब देखने को मिलती हैं.