Rakhi Sawant: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिखाया मैसेज और लगाई लताड़
 
Rakhi Sawant: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिखाया मैसेज और लगाई लताड़

राखी सावंत एक ऐसी सिलेब्रिटी हैं, जिनकी जिंदगी से ट्विस्ट खत्म होने का नाम ही नहीं लेते। खुद को 'एंटरटेनमेंट क्वीन' बताने वालीं राखी सावंत हमेशा ही लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं। वह हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है, जिसने राखी सावंत की जिंदगी में भूचाल ला दिया है। राखी सावंत बेहद गुस्से में हैं। दरअसल राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को जान से मारने की धमकी मिली है। राखी सावंत ने धमकी भरा मैसेज भी दिखाया है।

आदिल को बिश्नोई गैंग से मिली धमकी
मैसेज में लिखा है कि आदिल, Rakhi Sawant को छोड़ दें नहीं तो वह उन्हें जान से मार देंगे। वो बिश्नोई ग्रुप से हैं। Adil Durrani को यह धमकी उनके फोन पर आदिल हसन नाम के एक शख्स ने भेजी है। लेकिन राखी सावंत भी कम नहीं हैं। उन्होंने धमकी देने वाले शख्स को ही धमका दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई। राखी सावंत का वीडियो एक पपाराजी अकाउंट पर शेयर किया गया है।

राखी सावंत ने धमकी देने वाले को ही धमका दिया
राखी सावंत ने गुस्से में कहा, 'ये धमकी देना बंद करो समझे। अगर मेरे आदिल को कुछ हुआ ना....पहले मुझे खत्म करो। समझ गए? और तुम मुझे क्यों खत्म करोगे? प्यार करना कोई चोरी है? प्यार करना कोई गुनाह है? तुम लोगों ने प्यार नहीं किया क्या? मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए। आप लोग मेरे भाई हो। बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत।'

उदास हैं राखी सावंत, बोलीं- मैं आदिल के बिना नहीं रह सकती
राखी सावंत ने गुस्से में यह सब बोल तो दिया पर वह उदास भी हैं। राखी ने कहा कि वह आदिल से बहुत प्यार करती हैं। वह उनकी जान है और अगर आदिल को कुछ हो गया तो वह जिंदा नहीं रह पाएंगी। राखी सावंत ने कहा, 'मैं बहुत दुखी हूं। मेरे आदिल को धमकी आ रही है। मैसेज में कहते हैं कि हम तुम्हें जान से मार देंगे। हम बिश्नोई ग्रुप से हैं। राखी से दूर रहो। हम प्यार करते हैं एक-दूसरे से। हमने किसी का क्या बिगाड़ा है? हमें क्यों धमकी दे रहे हो? आदिल मेरी जान है। मैं उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती।'

फैंस दे रहे पुलिस में शिकायत करवाने की सलाह
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने बताया कि यह मैसेज उन्हें शाम को आया। फैंस अब राखी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले राखी सावंत ने बताया था कि उनकी वजह से आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही है। लोग आदिल से कह रहे हैं कि राखी सावंत को बहू बनाकर लाएगा तो बहन से कौन शादी करेगा। राखी सावंत ने यह भी बताया था कि आदिल के साथ रिश्ते से जलने वाले कई लोग हैं। कई लोग उनके प्यार के दुश्मन बने हुए हैं। अब पूरा माजरा क्या है, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।