वेब सीरीज ही नहीं, इन 5 बॉलीवुड फिल्मों ने भी तोड़ दी बोल्डनेस की सारी सीमाएं, बंद कमरे में देखनी होगी मूवी
 
I

इन 5 बॉलीवुड फिल्मों ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदे भर भर के है intimate, गालियां एंड boldness.

1. लिपस्टिक अंडर माय बुर्का (Lipstick Under My Burkha)

इंटीमेट सीन देने के लिए अब पर्दे पर कपड़े उतारने से कलाकार गुरेज नहीं करते, चाहे वो मेल हों या फीमेल. ओटीटी और बॉलीवुड में ऐसी फिल्मों की भरमार हैं. इन्हीं में से एक है ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’. 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों का प्यार तो नहीं कमाया लेकिन फिल्माए गए इंटीमेट सीन के लिए खूब सुर्खियां बटोरी. 

2. बाबूमोशाय बंदूकबाज (Babumoshai Bandookbaaz)

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ भी अपने बोल्ड सीन और गाली-गलौच को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. फिल्म में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए थे, जिसके वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लीक हो गए थे. एक्ट्रेस बिदिता बाग द्वारा शूट किए गए सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था.

3. रंग रसिया (Rang Rasiya)

एक्ट्रेस नंदना सेन और एक्टर रणदीप हुड्डा की विवादित फिल्म ‘रंग रसिया’ की रिलीज को लेकर मेकर्स को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. फिल्म बनकर तैयार थी लेकिन बोल्ड सीन के चलते इसे रिलीज करना मुश्किल हो रहा था. हालांकि 2014 में फिल्म से कुछ सीन हटाए जाने के बाद रिलीज किया गया. इसे देखने के लिए आपको कमरा बंद रखना पड़ेगा.

4. साहब बीवी और गैंगस्टर (Saheb Biwi Aur Gangster)

रणदीप हुड्डा की एक और फिल्म भी बोल्डनेस के चलते विवादों में रही थी. एक्ट्रेस माही गिल के साथ उनकी फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ में कई जबरदस्त बोल्ड सीन फिल्माए गए थे, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. कई सीन इंटरनेट पर लीक भी कर दिए थे, जिसने मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया.

5. अनारकली ऑफ आरा (Anaarkali Of Ara)

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भाष्कर भी बोल्डनेस में किसी अन्य बॉलीवुड बाला से कम नहीं है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में कई बोल्ड सीन दिए थे, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर विवाद की वजह बन गई थी. फिल्म में स्वरा के कपड़े चेंज करने का एक सीन था जो इंटरनेट पर लीक हो गया था.