Neetu Kapoor Troll: फैंस से गिफ्ट लेने के तरीके पर ट्रोल हुईं नीतू कपूर, गुस्साए यूजर बोले- ‘फेंक दिया ऐसे कौन गिफ्ट लेता है’
Neetu Kapoor News: यूं तो नीतू कपूर को हर कोई खूब प्यार करता है और उनका हर अंदाज फैंस को खूब भाता भी है लेकिन इस बार नीतू कपूर की एक बात से सोशल मीडिया यूजर्स खफा हो गए और कर डाला उन्हें ट्रोल. 
 
 
फैंस से गिफ्ट लेने के तरीके पर ट्रोल हुईं नीतू कपूर, गुस्साए यूजर बोले- ‘फेंक दिया ऐसे कौन गिफ्ट लेता है’

Neetu Kapoor Video: सोशल मीडिया पर जहां सेलेब्स को खूब प्यार मिलता है तो वहीं उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी खूब करना पड़ता है. अब एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सोमवार को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर एक फैन उन्हें खास तोहफा देने पहुंचा लेकिन जिस तरह से नीतू कपूर ने तोहफे को झटका उसे लेकर अब उन्हें हर कोई खरी खोटी सुना रहा है.  

साथ खिंचवाई तस्वीर फिर भी हो गईं ट्रोल
नीतू कपूर आज डांस दीवाने जूनियर के सेट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक फैन उनकी एक तस्वीर उन्हें तोहफे में देने के लिए लाया था. नीतू कपूर ने अच्छे से स्माइल करते हुए तस्वीर भी खिंचवाई लेकिन फिर ना जाने क्या हुआ तस्वीर खिंचते ही नीतू कपूर ने उस तोहफे को वहीं छोड़ दिया और आगे बढ़ गई. अब देखने वालों को लग रहा है कि नीतू कपूर को उसे तस्वीर को अपने साथ ले जाना चाहिए था. 

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स
अब लोग सोशल मीडिय पर छा चुकी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि ‘भला कौन ऐसे गिफ्ट लेता है’ तो कोई कह रहा है कि ‘लोग क्यों इन सेलेब्स के पीछे पीछे जाते हैं.’ गिफ्ट लेने के इस तरीके पर लोग नीतू कपूर को खूब ट्रोल कर रहे हैं. तो वहीं सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- कुछ ब़ॉलीवुड सेलेब काफी असभ्य होते हैं. 

जुग-जुग जीयो में दिखेंगी नीतू कपूर
वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर एक्टिंग में अपनी दूसरी पारी का आगाज करने जा रही हैं. वो फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आएंगी. जिसमें उनके अपोजिट अनिल कपूर हैं. शादी के बाद नीतू कपूर ने एक्टिंग छोड़ दी थी और वो पूरी तरह से परिवार की देखरेख में जुटी रहीं. लेकिन ऋषि कपूर के निधन के बाद अब नीतू कपूर ने खुद को बिजी रखना शुरू कर दिया है.