Movie Reviews: रिलीज़ होते ही छाई अजय देवगन की Drishyam 2, क्लाइमैक्स ने किए सभी के रोंगटे खड़े

 
ajay

नई दिल्ली | 2015 में रिलीज हुई दृश्यम फिल्म ने काफी सफलता हासिल की थी. यह फिल्म 2013 में आई दृश्यम नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक थी. इस फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली थी. अब इस फिल्म का पार्ट टू रिलीज किया गया है. इससे फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

दृश्यम टू भी मलयालम फिल्म Drishyam 2 का ही रिमेक है जो 2021 में आई थी. आप अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 देख सकते हैं, जो काफी शानदार फ़िल्म है. इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पहला पार्ट खत्म हुआ था. सेम की बॉडी की तलाश जारी है.

Dishyam 2

फैन्स के सिर चढ़ रही Drishyam 2

तब्बू पुलिस से रिटायर हो चुकी है लेकिन वो फिर से गोवा आ जाती है और गोवा के मौजूदा आईजी और अपने दोस्त अक्षय खन्ना की मदद से इस केस को फिर से ओपन करवा देती है. क्या इस बार विजय पकड़ा जाएगा, इसके लिए आपको थिएटर जाना होगा.

शुरुआत में यह फिल्म काफी स्लो है. मुद्दे पर आने में फिल्म को थोड़ा समय लगता है. आपको लग रहा होगा कि इतना टाइम क्यों बर्बाद किया जाए लेकिन करीब आधे घंटे के बाद ही फिल्म में जब पहला ट्विस्ट आता है, तो आप हैरान रह जाएंगे. इसके बाद यह फिल्म आपको सीट से उठने का मौका भी नहीं देती.

फिल्म का क्लाइमैक्स कर देगा रोंगटे खड़े

एक के बाद एक चौंकाने वाली घटनाएं सामने आती है और क्लाइमैक्स तो इतना जबरदस्त है कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. अजय देवगन इस फिल्म की जान है. अजय की एक्टिंग ने फिल्म को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. विजय के किरदार में अबकी बार वह जबरदस्त लग रहे हैं.

ऐसा लग रहा है कि पहले पार्ट के तुरंत बाद ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई थी. अक्षय खन्ना की इस फिल्म में नई एंट्री है और वह अपने रोल में जबरदस्त लग रहे हैं. फिल्म में तब्बू और रजत का काम भी काफी अच्छा है.

अजय की पत्नी के किरदार में श्रिया सरन भी पिछले पार्ट की तरह ही जमी हुई है. इस फिल्म के पहले पार्ट को निशिकांत कामंत ने डायरेक्ट किया था परंतु अब वह इस दुनिया में नहीं है. इस बार डायरेक्शन की कमान अभिषेक पाठक के हाथों में थी और इसके लिए फुल मार्क्स दिए जाने चाहिए.

उन्होंने इस फिल्म के जरिए निशिकांत कामंत को शानदार ट्रिब्यूट दिया है.