नीरज पांडे की इस सीरीज में नजर आएंगे Manoj Bajpai, OTT पर फिर से जादू बिखरने
 
ई

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी और डायरेक्टर नीरज पांडे की जोड़ी एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी करने जा रही है। दोनों 'सीक्रेट्स' फ्रेंचाइजी के दूसरे चैप्टर के साथ दर्शकों के सामने वापस आ रहे हैं।  डिस्कवरी+ ने सोमवार को डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ का पहला लुक जारी किया। इस सीरीज का नाम 'सीक्रेट ऑफ द कोहिनूर' है। सीरीज में मनोज एक बार फिर लोगों को एक अनसुनी कहानी दिलचस्प अंदाज में सुनाने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी

आपको बता दें कि 'सीक्रेट्स ऑफ सिनौली: डिस्कवरी ऑफ द सेंचुरी' की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शकों को नए अध्याय का बेसब्री से इंतजार था। लोगों के इंतजार के घंटे अब खत्म हो गए हैं। निर्देशक नीरज पांडे और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी की सफल जोड़ी जल्द ही डिस्कवरी+ पर एक और रोमांचक श्रृंखला के साथ वापसी कर रही है।  इस सीरीज को 4 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।

यह बात नीरज पांडे ने कही

यह दीक्षा-श्रृंखला गहन शोध और शानदार कहानी कहने के माध्यम से प्रसिद्ध कोहिनूर हीरे की अनकही कहानी बताएगी। इस पर अपने विचार साझा करते हुए, निर्देशक नीरज पांडे ने कहा, 'सीक्रेट्स ऑफ सिनौली' की जबरदस्त सफलता के बाद, मैं डिस्कवरी+ और मनोज वाजपेयी के साथ 'सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर' के लिए फिर से जुड़कर बेहद खुश हूं। मनोज की असाधारण कहानी उसे कोहिनूर की यात्रा को बताने के लिए एकदम सही विकल्प बनाती है जिसके बारे में ज्यादातर ने सुना है लेकिन कोई भी उसे अपना नहीं कह सकता। मुझे विश्वास है कि यह ऐतिहासिक यात्रा दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करेगी।  सीरीज का निर्माण नीरज पांडे की प्रोडक्शन कंपनी फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने किया है जबकि इसका निर्देशन राघव जयरथ ने किया है।

गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी नीरज पांडे द्वारा निर्देशित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  फिल्म स्पेशल 26 में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।  वहीं वह फिल्म अय्यारी में भी नजर आ चुके हैं।  इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।