बाथरूम से इस हाल में निकली मलाइका,अर्जुन कपूर से मिलने की जल्दी में भूली पेंट चढ़ाना
 
बाथरूम से इस हाल में निकली मलाइका,अर्जुन कपूर से मिलने की जल्दी में भूली पेंट चढ़ाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. इन पोस्ट्स में मलाइका बेहद हॉट और बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. जिससे फैंस उनकी तस्वीरें खूब शेयर करते हैं. एक्ट्रेस अपने पोस्ट के साथ-साथ समय-समय पर अपनी स्टोरी भी अपडेट करती रहती हैं. उनका ऐसा ही एक किस्सा काफी चर्चा में चल रहा है. इस कहानी में, उसने खुलासा किया कि वह एक बार बिना पैंट पहने सबके सामने आई थी।

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीन शॉट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जी हां, स्क्रीन शॉट क्योंकि उनकी यह कहानी हाल की नहीं बल्कि पुरानी है। इस कहानी में मलाइका ने एक पुरानी घटना का खुलासा किया है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 

एक्ट्रेस का कहना है कि एक समय जब महामारी के चलते हर कोई काफी सावधानी बरत रहा था। उस वक्त मलाइका एक होटल में गई थीं। जहां उन्होंने बाथरूम का इस्तेमाल किया। इस दौरान वह अपनी कोहनी से दरवाजा खोलते हुए टॉयलेट सीट को पैर से खोलती हैं। जिसके बाद वह टिश्यू पर टैप कर हाथ धोती हैं और बाहर आ जाती हैं। बाहर आने के बाद मलाइका आती हैं और एक सीट पर बैठ जाती हैं। थोड़ी देर बाद उसे पता चलता है कि वह अपनी जींस ऊपर रखना भूल गई है। जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। उनकी इस कहानी का स्क्रीन शॉट काफी वायरल हो रहा है.

वहीं अगर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की लव लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो अपनी उम्र से 12 साल छोटे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. कपल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों दोनों कलाकारों के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थीं। जिसके बाद दोनों ने इस अफवाह का खंडन करते हुए एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कीं। फैंस को दोनों की ये तस्वीरें काफी पसंद आई थीं.