जाने कैसे 'बदनाम आश्रम' की सोनिया बनीं ईशा गुप्ता, 'बाबा निराला' को फसायेंगी अपने मोहपाश में
 
जाने कैसे 'बदनाम आश्रम' की सोनिया बनीं ईशा गुप्ता, 'बाबा निराला' को फसायेंगी अपने मोहपाश में

वेब सीरीज 'आश्रम' का इंतजार कर रहे दर्शकों को इंतजार अब पुरा होने वाला है।  क्योंकी  वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा 'आश्रम 3' में नए ट्विस्ट और किरदार लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं।पहले दो सीजन को दर्शकों का भरपुर  प्यार मिला है। अभी कुछ दिन पहले आश्रम 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। 'आश्रम 3' में नए किरदार सोनिया का है,  जिसे बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ईशा गुप्ता निभा रही हैं।

'आश्रम 3' के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि वेब सीरीज में सोनिया का किरदार बड़ा किंगमेकर साबित होने वाला है।  'आश्रम 3' में यह किरदार कैसे ईशा गुप्ता को मिला है, इसका खुलासा हो गया है। 

एमएक्स प्लेयर ने 'आश्रम 3' की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।  इस वीडियो में ईशा गुप्ता यह बताती दिखाई दे रही हैं कि वेब सीरीज में उन्हें कैसे सोनिया का किरदार मिला था।

वीडियो में ईशा गुप्ता कहती हैं, 'मैं 'आश्रम ' के नए सीजन का हिस्सा हूं।  और सोनिया का किरदार कर रही हूं। जिसे प्रकाश झा ने बनाया है।  पिछले साल जब लॉकडाउन था तो मैं दिल्ली वापस आई थी। 

उस वक्त मैं अपने माता-पिता और बहन से साथ 'आश्रम' देखा, जो हमें काफी पसंद आई, तो मैंने सोचा मुझे भी इसका हिस्सा होना चाहिए। फिर इस साल प्रकश सर ने मुझे कॉल किया और बताया कि सोनिया नाम का किरदार है. जोकि मुझे भी पसंद आया'।

वीडियो में ईशा गुप्ता 'आश्रम 3' की शूटिंग पर अपने पहले दिन का अनुभव भी शेयर करती हैं. वीडियो में ही  वेब सीरीज के हीरो बॉबी देओल में ईशा गुप्ता के किरदार की तारीफ करते हुए कहते है कि  इस सीजन में सोनिया का किरदार किंगमेकर बनने वाला है। आपको बता दें कि 'आश्रम 3' अगले महीने 3 तारीख को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही है।