Kartik Aaryan Become Malamaal: 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट होते ही कार्तिक आर्यन हुए मालमाल, इस शख्स ने तोहफे में दी 5 करोड़ की चमचमाती स्पोर्ट्स कार
Kartik Aaryan की फिल्म 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट होने के बाद एक्टर अब और भी ज्यादा मालामाल हो गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को प्रोड्यूसर ने एक्टर को चमचमाती करोड़ों की कार तोहफे में दी है.
 
 
Kartik Aaryan Become Malamaal: 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट होते ही कार्तिक आर्यन हुए मालमाल, इस शख्स ने तोहफे में दी 5 करोड़ की चमचमाती स्पोर्ट्स कार

Kartik Aaryan Become Malamaal: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) इतनी बड़ी हिट साबित हुई कि लंबे वक्त से सूखा पड़ा बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया. लेकिन अब एक्टर को इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने ऐसा तोहफा दिया है जिसे पाने के बाद एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर बन गए हैं. खास बात है ये तोहफा लाखों का नहीं बल्कि करोड़ों का है.

तोहफे में मिली 5 करोड़ की कार
'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इस फिल्म के सुपरहिट होते ही भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कार्तिक आर्यन को इतना बड़ा तोहफा दिया है कि एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार के ओनर बन गए हैं. भूषण कुमार ने एक्टर को swanky Orange McLaren GT कार गिफ्ट में दी है. इस कार की कीमत मार्केट में करीबन 5 करोड़ है. 

बने इंडिया के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर
इस 5 करोड़ की चमचमाती कार के मालिक बनते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम एक और लिस्ट में शामिल हो गया है. दरअसल, कार्तिक इस स्पोर्ट्स कार के मालिक बनने वाले भारत के पहले यंग सुपरस्टार बन गए हैं. 

कार्तिक ने किया ऐसे रिएक्ट
कार्तिक आर्यन ने इस तोहफे के मिलते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.भूषण कुमार और कार के साथ पोज देते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई. मेहनत का फल मीठा होता है सुना है...इतना बड़ा होता है पता नहीं था. भारत की पहली McLaren Gt. अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर. शुक्रिया.

कार को साथ पोजे देते दिखे कार्तिक आर्यन
मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की भूषण कुमार संग दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कार्तिक भूषण कुमार और अपनी नई चमचमाती कार के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कार्तिक डेनिम जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने दिखे तो वहीं भूषण कुमार ब्लैक लूज जींस के साथ चेक की शर्ट पहने दिखे.

शहजादा' में आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार एक बार फिर से साथ काम करेंगे. इस फिल्म का नाम 'शहजादा' है. वहीं 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो बॉक्स ऑफिस के बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के जो रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं उसके बाद एक्टर को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बताया जा रहा है.