कभी 15 की उम्र में ही शादी करना चाहती थीं एकता कपूर, लेकिन पिता की इस शर्त के कारण आज तक हैं कुंआरी
एकता कपूर अब तक कुंवारी हैं,लेकिन एक समय ऐसा था जब वो केवल 15 साल की उम्र में शादी करने चाहती थीं।
 
कभी 15 की उम्र में ही शादी करना चाहती थीं एकता कपूर, लेकिन पिता की इस शर्त के कारण आज तक हैं कुंआरी

एकता कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी गिनती टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल प्रोड्यूसर्स में होती हैं। बता दें एकता बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जितेंद्र की बेटी हैं। एकता ने बहुत कम उम्र में ही अपने करियर का आरम्भ करने के बाद टेलीविज़न प्रोडक्शन से लेकर फिल्मों तक अपना खूब नाम बनाया। तो वहीं दूसरी तरफ अगर बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो वो 47 की उम्र में भी कुंवारी हैं। क्या आप जानते हैं कि एकता 15 साल की उम्र में शादी करना चाहती थीं। लेकिन अपने पिता की एक शर्त के कारण वह आज तक कुंआरी हैं। हालांकि, वे बिना शादी किए है एक बेटे की मां बन चुकी है, जिसका नाम रवि कपूर है।

15 साल में करना चाहती थी शादी: एकता अब तक कुंवारी हैं,लेकिन एक समय ऐसा था जब वो केवल 15 साल की उम्र में शादी करने चाहती थीं।सालों पहले एक इंटरव्यू में एकता ने बताया था कि जब उनकी उम्र महज 15 साल थी तब उन्हें पार्टी करने का बहुत शोक था,और उस दौरान ही वो शादी भी करना चाहती थीं।

पिता की इस शर्त के कारण आज तक हैं कुंआरी: एकता ने बताया था कि मेरे पिता ने मुझसे कहा था या तो तुम शादी कर लो और खूब पार्टी करो जैसा तुम चाहती हो, या फिर मेरे मुताबिक अभी काम करना शुरू करो दो। मैंने काम को चुना था। एकता कपूर ने बताया था उस दौरान मेरी जो स्थिति थी उससे मैं काफी खुश और सब कुछ अच्छा चल रहा था।

इसलिए मैंने सोचा था कि जब मैं 22 साल हो जाऊंगी तब शादी के बारे में सोचूंगी। उन्होंने आगे कहा कि मेरे वो दोस्त जिनकी शादी हो गई थी वह आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे हैं। मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है। जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।

जब तलाक के बाद किशोर कुमार ने लगा दी थी कार में आग, अब बेटे ने किया खुलासा
एकता कपूर ने इन टीवी सीरियल को बनाया: कता अब तक करीब 40 टीवी सीरियल बना चुकी हैं। साथ ही एकता ने कई फिल्में जैसे ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता”शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘रागिनी एमएमएस’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘क्या कूल हैं हम’ फिल्में का निर्देशन किया है।