डॉक्टरों ने Hrithik Roshan से कहीं ऐसी बात जिसे सुनकर घबरा गए एक्टर, सताने लगा था डर
 
roshan

अपनी दमदार एक्टिंग लुक और डांसिंग से दर्शकों के बीच में अपनी दमदार छाप छोड़ने वाले रितिक रोशन इस समय एक अजीब सी समस्या से जूझ रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन लगभग तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का नया गाना एल्कोहोलिया रिलीज हो गया है।

गाने में ऋतिक रोशन अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रहे हैं। ऋतिक ने अपनी पहचान इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो के तौर पर बनाई है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब डॉक्टर्स ने उन्हें एक्शन फिल्म और डांस करने से मना कर दिया था।

ऋतिक कभी नहीं कर पाएंगे डांस?

दरअसल हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्टर ने कहा कि ‘कहो ना प्यार है’ से पहले डॉक्टर्स ने डांस और एक्शन फिल्में करने के लिए मुझे मना कर दिया था। डॉक्टर का कहना था कि मेरी हेल्थ सही नहीं है, और अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेरे लिए यह शॉकिंग था क्योंकि जिस फील्ड में मैंने कदम रखा था, वहां एक्शन जरूरी हिस्सा है। मैंने डॉक्टर्स की बात को चैलेंज की तरह लिया और ऐसी फिल्में करने के लिए अपनी सेहत की देखभाल करनी शुरू की।

एक्टर ने आगे कहा कि ”निश्चित तौर पर कई बार हेल्थ से जुड़ी समस्याएं हुईं लेकिन हर बार तकलीफ को हराकर सामने आने की कोशिश की और मैं सफल भी हुआ। मेरे लिए डांस, एक्शन करना और 25 फिल्मों में ऐसे डायलॉग बोलना किसी सपने जैसा था। मुझे लगता है कि आज 21 साल के उस लड़के पर मुझे गर्व हैं, जो आज यहां तक पहुंच गया है। आज शायद मेरे डॉक्टर्स मुझ पर गर्व महसूस करेंगे।”

कब रिलीज होगी ‘विक्रम वेधा’

बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। ये फिल्म साउथ की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है। ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ दुनियाभर में 100 से अधिक देशों में रिलीज हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे। फाइटर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।