Doctor-G का ट्रेलर हुआ लॉंच, आयुष्मान को देख नहीं रोक पायेंगे अपनी हंसी
 
Doctor-G का ट्रेलर हुआ लॉंच, आयुष्मान को देख नहीं रोक पायेंगे अपनी हंसी

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी फिल्म से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं होते हैं और हमेशा अपनी फिल्मों के साथ सही तालमेल बिठाने में सफल होते हैं। अभिनेता एक और दिलचस्प कहानी के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

जब से उनकी फिल्म डॉक्टरजी की घोषणा की गई है तब से फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल ही की बात है, अभिनेता ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था और अब ट्रेलर आखिरकार आ गया है और हम शर्त लगाते हैं कि यह आपको फिल्म के लिए उत्साहित कर देगा।

ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ होती है, जो एक महिला मरीज की जाँच करता है, ताकि उसका पति उत्तेजित हो जाए, जो उसकी पत्नी को छूने के लिए उसकी पिटाई करता है। ट्रेलर से, हम समझ सकते हैं कि आयुष्मान एक मेडिकल छात्र हैं, जिन्होंने गायनोकोलॉजी में अपनी विशेषज्ञता हासिल की है, जिसके लिए उन्हें ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। 

अभिनेता को एक महिला छात्र को अपने साथ विभाग बदलने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है लेकिन सब कुछ व्यर्थ हो जाता है। बाद में ट्रेलर में उन संघर्षों को दिखाया गया है जिनका सामना आयुष्मान को अपने अभ्यास के दौरान करना पड़ता है। शेफाली शाह एक सीनियर डॉक्टर का किरदार निभाती हैं जबकि रकुल प्रीत सिंह भी आयुष्मान की तरह एक जूनियर डॉक्टर हैं। हमें यकीन है कि यह ट्रेलर आपको हंसाने वाला है।

एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में कदम रखते हुए, अभिनेता ने पहला पोस्टर साझा किया है जो हमें स्त्री रोग विशेषज्ञ बनने की उनकी चिकित्सा यात्रा की एक झलक देता है। 

यह देखते हुए कि 2022 में बहुत कम कॉमेडी फिल्में देखी गई हैं, यह कॉमेडी प्रेमियों के लिए एक ट्रीट होने का वादा करती है! 

आयुष्मान खुराना स्टारर डॉक्टर जी यहां आपकी मस्ती और हंसी की खुराक के लिए है और यह केवल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।