ब्रेकअप की खबरों के बीच Disha Patani ने Tiger Shroff के लेटेस्ट वीडियो पर किया रिएक्ट, क्या दोनों के बीच हो गया है सब ठीक?

Disha Patani Comment: दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में टाइगर श्रॉफ के वीडियो पर कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है.

 
disha patani.jpg

Disha Patani Reaction: दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बीते कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि दिशा और टाइगर दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधी हुई है. दिशा और टाइगर ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था, दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे. ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा ने टाइगर के एक वीडियो पर रिएक्ट किया है. जिसके बाद से फैंस का सारा अटेंशन टाइगर की वीडियो से हटकर एक्ट्रेस के कमेंट पर चला गया है. दिशा के कमेंट के बाद से फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.

 

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने मार्शल आर्ट्स स्किल दिखाते नजर आ रहे हैं. वह एक इंसान तो पंच करते नजर आ रहे हैं. जिसे वह ह्यूमन पंचिंग बैग कह रहे हैं. टाइगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आज ट्रेनिंग करने का मन नहीं कर रहा है.... तो लड़कों से ये डिसाइड किया... मेरा आइडिया नहीं था.

दिशा पाटनी ने किया कमेंट
टाइगर के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. मगर सभी का अटेंशन दिशा के कमेंट पर है. दिशा ने कमेंट किया- 'मैं भी ये करना चाहती हूं.' दिशा के इस कमेंट के बाद से फैंस को लग रहा है कि दोनों एक्टर्स के बीच सब ठीक हो गया है.

टाइगर ने की थी दिशा की तारीफ
हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है. टाइगर ने फिल्म देखने के बाद इसका पोस्टर शेयर करते हुए स्टारकास्ट की तारीफ की थी. ब्रेकअप की खबरों के बीच भी टाइगर और दिशा एक-दूसरे को सपोर्ट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

 

इस वजह से हुआ ब्रेकअप
टाइगर और दिशा ने अपने ब्रेकअप को लेकर कोई पोस्ट या स्टेटमेंट शेयर नहीं किया था. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेकअप की वजह ये थी कि टाइगर ने इस साल शादी करने से मना कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक दिशा इस साल टाइगर से शादी करना चाहती थीं मगर टाइगर अभी अपने रिश्ते को इस लेवल पर नहीं ले जाना चाहते थे. जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया.