Brahmastra Overseas Collection: भारत में ही नहीं,'ब्रह्मास्त्र' ने विदेशों में भी मचाया धूम ! की रिकॉर्ड तोड़ कमाई आँकड़े देख रह जाएंगे हैरान
रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। अब तक आकंड़ों के अनुसार फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस  पर कुल 172.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने सातवें दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है।
 
Brahmastra

रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। अब तक आकंड़ों के अनुसार फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस  पर कुल 172.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने सातवें दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म देश के साथ ही विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

ब्रह्मास्त्र

दूसरे देशों की बात करें तो फिल्म को लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। अब तक के प्राप्त आंकड़ो के अनुसार फिल्म विदेशों में भी बंपर कमाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 83 करोड़ रुपये हो गया है। यूएस और कनाडा में फिल्म ने 20 लाख डॉलर से अधिक कारोबार किया है। वहीं, मीडिल ईस्ट में भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। यहां से अब तक के प्राप्त आंकड़ो के अनुसार फिल्म सवा छह लाख डॉलर से ज्यादा कारोबार कर चुकी है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 10 हजार डॉलर का बिजनेस किया है।

ब्रह्मास्त्र

यूनाइटेड किंगडम की बात करें तो फिल्म ने 90 हजार और यूरोप में एक लाख पचास हजार डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं अन्य देशों से भी फिल्म की कमाई अच्छी हो रही है। यहां के कुल आंकड़े 50 हजार डॉलर से ज्यादा है। बता दें कि यह विदेशों से प्राप्त अभी तक के शुरुआती आंकड़े हैं। फाइनल आंकड़े आने पर कलेक्शन में उतार-चढ़ाव हो सकता है।
 

ब्रह्मास्त्र

गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में नजर आईं हैं। यह आलिया भट्ट की अब तक की सबड़े ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म मेंं शाहरुख खान का भी कैमियो है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।