Brahamastra Day 4: नहीं थम रही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला, इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन
 
Brahamastra

Brahamastra Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 - शिवा'  ने लीक से हटाकर अपनी कमाई की है इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला चौथ दिन भी जारी है। इस मूवी को भले ही मिली-जुली समीक्षा मिली हो, लेकिन इसकी कमाई अच्छी हो रही है. ओपनिंग डे पर जहां फिल्म ने देश भर में 36.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि शनिवार को फिल्म ने 41 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने रविवार को हिन्दी में करीब 42.5 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया. वहीं चौथी दिन यानि सोमवार को भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है. चौथे दिन फिल्म ने लगभग 16 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म ने चार दिनों में 135 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

पांच भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि वीकेंड पर शानदार कलेक्शन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' रणबीर कपूर की फर्स्ट वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई थी. इससे पहले ये रिकॉर्ड उनकी फिल्म 'संजू' के नाम था. 'ब्रह्मास्‍त्र' देशभर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज हुई है. फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा कमाई हिंदी वर्जन से हो रही है. 

'ब्रह्मास्‍त्र' का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन

पहला दिन, शुक्रवार: 35.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार: 41 करोड़ रुपये
तीसरा दिन, रविवार: 42.5 करोड़ रुपये
चौथा दिन, सोमवार: 16 करोड़ रुपये
कुल कमाई: 135 करोड़ रुपये

400 करोड़ में बनी है फिल्म 

बता दें कि रणबीर और आलिया की इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये है. सबसे बड़ी बात यह है कि 'ब्रह्मास्त्र' को दुनिया भर में 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5 हजार स्क्रीन्स भारत में हैं और 3 हजार स्क्रीन्स विदेशों में हैं. बताया जाता है कि इस ओवर बजट फिल्म को जितनी बड़ी रिलीज मिली है, इससे पहले इतनी बड़ी रिलीज और किसी फिल्म को नहीं मिली है.