Bollywood Most Expensive Song: 20 किलो के जेवर, कपड़ों में जुड़े थे सोने –चांदी के तार, 12 करोड़ था Deepika Padukone के इस गाने का बजट

Most Expensive Song of Bollywood: बॉलीवुड फिल्मों पर ही नहीं बल्कि अब गानों पर भी खूब पैसा खर्चा जाने लगा है. किसी गाने का बजट 4 करोड़ तो किसी 6 करोड़ तक पहुंच गया है लेकिन बॉलीवुड का एक गाना ऐसा है जो 12 करोड़ में बनकर तैयार हुआ.  

 
Bollywood Most Expensive Song: 20 किलो के जेवर, कपड़ों में जुड़े थे सोने –चांदी के तार, 12 करोड़ था Deepika Padukone के इस गाने का बजट

बॉलीवुड की फिल्मों में आज कल खूब पानी की तरह पैसा बहाया जाता है. फिल्मों का बजट अब 400-500 करोड़ तक पहुंच गया है. हर बात का खास ख्याल रखा जाता है. ऐसा ही एक गाना दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया  कहा जाता है कि इस गाने का बजट 12 करोड़ रुपये था. 

ये गाना था साल 2018 में रिलीज पद्मावत फिल्म का घूमर. कहा जाता है कि गाने को खास बनाने के लिए संजय लीला भंसाली ने कोई कसर नहीं छोड़ी. सेट तो भव्य था ही साथ ही दीपिका से लेकर बैकग्राउंड डांसर्स से भी जुड़ी हर खास बात का ध्यान रखा गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस गाने में दीपिका ने 20 किलो वजनी जेवर पहने थे जो करोड़ो में तैयार हुए तो वहीं दीपिका ने गाने में जो लहंगा पहना था वो भी बेहद खास था. दीपिका के इस लहंगे को खासतौर से डिजाइन करवाया गया जिसमें सोने और चांदी के तार का इस्तेमाल किया गया. 

रानी पद्मावती के किरदार को निभा रहीं दीपिका ने भी इस गाने में ऐसी जान डाली कि वो किसी रानी से कम नहीं लगीं. कहा जाता है कि उनका लहंगे का वजन 30 किलो तक पहुंच गया था जिसमें घूमर करना उनके लिए आसान नहीं था.

मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा जाता है कि बैकग्राउंड डांसर्स के जेवर भी खास तरह डिजाइन हुए. ये सोने के जेवर थे जिसके लिए अच्छी खासी रकम खर्च की गई. जब ये गाना रिलीज हुआ तो इसकी भव्यता देख हर कोई दंग रह गया था

संजय लीला भंसाली को जैसा इस गाने को तैयार करना था उन्होंने इस वैसे ही किया. किसी तरह का कोई समझौता ना करते हुए पानी की तरह पैसा बहा दिया. इस गाने को तैयार करने में 12 करोड़ का भारी खर्च आया और ये बॉलीवुड का सबसे महंगा गाना बन गया.