जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी आलिया भट्ट? बोलीं- रणबीर ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली

आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आता है. आलिया भट्ट को लेकर खबरें हैं कि वो जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं. रणबीर कपूर के एक स्टेटमेंट के बाद ये खबर फैली. अब आलिया भट्ट ने जुड़वा बच्चे होने की खबरों पर रिएक्ट किया है.

 
जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी आलिया भट्ट? बोलीं- रणबीर ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में शुमार आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंट आलिया अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी, उनके लुक्स पर हर कोई बात कर रहा है. पिछले दिनों अटकलें थीं कि आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. रणबीर कपूर के एक बयान के बाद ऐसे कयास लगे थे. अब आलिया ने जुड़वा बच्चे होने की खबरों पर रिएक्ट किया है.

आलिया ने तोड़ी चुप्पी
आलिया ने आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वो जुड़वा बच्चों को जन्म नहीं दे रही हैं. उन्हें एक ही बच्चा होगा. आलिया कहती हैं- हे भगवान, सिंगुलर. रणबीर किसी रील पर मजाक कर रहे थे और अपने ही पैरों पर उन्होंने कुल्हाड़ी मार ली. हमारे पास देश में और बड़ी खबरें नहीं हैं जो ये भी एक न्यूज बन गई. लोगों को मेरे और रणबीर की खुशियां, स्वास्थ्य के लिए दुआ करनी चाहिए. मुझे भी ये बाद में पता चला.

रणबीर कपूर ने क्या कहा था?
एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से कहा गया था कि वो अपने बारे में कुछ सच और कुछ झूठ कहें. तब दूसरी बातों के बीच रणबीर ने कहा था कि आलिया के जुड़वा बच्चे हो सकते हैं. बाद में रणबीर कपूर ने बताया कि वो मजाक कर रहे थे. रणबीर ने मीडिया से इसे कंट्रोवर्सी ना बनाने की अपील भी की थी. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. पिछले महीने ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को रिवील किया है. इस गुडन्यूज ने कईयों को सरप्राइज किया था. आलिया और रणबीर पेरेंट्स बनने वाले हैं इसलिए उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. कपूर और भट्ट खानदान में सभी लोग एक्साइटेड हैं. वर्कफ्रंट पर, रणबीर और आलिया की साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल सितंबर में रिलीज होगी.