Alia Bhatt: नीतू कपूर और सोनी राजदान होस्ट करेंगी Mom To Be आलिया का बेबी शॉवर, जानिए कौन कौन मेहमान होंगे शामिल
 
alia

Alia Bhatt : आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। आलिया ने कुछ महीने पहले ही प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट की थी। अब खबरें आ रही हैं कि सोनी राजदान और नीतू कपूर जल्द ही आलिया के लिए एक बेबी शॉवर होस्ट करेंगी। इस बेबी शॉवर में सिर्फ लड़कियां ही शामिल होंगी।

नानी-दादी की जोड़ी करेगी बेबी शॉवर होस्ट
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया इन दिनों प्रेग्नेंसी के तीसरे यानी की फाइनल सेमेस्टर में हैं। इसलिए एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर उनके लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रही हैं। अगर खबरों कि मानें तो, "नानी और दादी की जोड़ी आलिया के लिए ऑल 'गर्ल्स बेबी' शॉवर होस्ट करने वाली हैं।" आलिया ने जून में एक सोनोग्राफी के साथ अपनी और रणबीर की फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

महीने के आखिरी में होगा फंक्शन
सितंबर के आखिरी में आलिया का बेबी शॉवर हो सकता है। इस फंक्शन में शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग यानी की बचपन के दोस्तों का आना कंफर्म है। बेबी शॉवर मुंबई के बांद्रा में होगा। बता दें, पिछले महीने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपना बेबीमून सेलिब्रेट करने के लिए इटली गए थे।

14 अप्रैल 2022 को हुई थी शादी

आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर की मुलाकात 2017 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी। दोनों ने पांच साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। कपल ने पहली बार सोनम कपूर की शादी में साथ में अपीयरेंस दी थी। रणबीर अपनी कजिन की शादी में आलिया भट्‌ट के साथ पहुंचे थे।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है। मिक्स रिव्यूज के बावजूद फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।