Actress Start Working After Wedding: पंकज त्रिपाठी की पत्नी ही नहीं इन 5 हसीनाओं ने भी शादी के बाद बॉलीवुड में रखा कदम, कुछ ने दिए हद पार इंटीमेट सीन्स
 
Actress Start Working After Wedding: पंकज त्रिपाठी की पत्नी ही नहीं इन 5 हसीनाओं ने भी शादी के बाद बॉलीवुड में रखा कदम, कुछ ने दिए हद पार इंटीमेट सीन्स

Actress Start Working After Wedding: कालीना भैया (Kaleen Bhaiya) उर्फ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की पत्नी मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) शादी के 18 साल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. मृदुला की पहली डेब्यू फिल्म का नाम 'शेरदिल' है. खास बात है कि ये वही फिल्म है जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में है. इसमें पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला एक बंगाली महिला का रोल निभाएंगी. लेकिन क्या आपको पता है मृदुला ही नहीं बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने शादी के कई साल बाद बॉलीवुड में कदम रखा. जानिए ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शादी के कई साल बाद की. 

आखिर में बात करते हैं मौसमी चटर्जी का. मौसमी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले शादीशुदा थीं. खास बात है कि मौसमी का उनके पति ने उस वक्त काफी सपोर्ट किया था.

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सनी लियोनी शादीशुदा थीं. एक्ट्रेस के पति का नाम डेनियल वेबर है. सनी की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'जिस्म' है जो कि साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सनी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए थे.

'चक दे इंडिया' फिल्म से विद्या मालवडे़ को बॉलीवुड में पहचान मिली थी. लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि विद्या ने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा था. खास बात है कि उस वक्त एक्ट्रेस शादीशुदा थीं.

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकीं चित्रांगदा सिंह ने भी शादी के बाद सिनेमाजगत में कदम रखा था. चित्रांगदी ने साल 2001 में गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. इसके बाद साल 2005 में 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म में डेब्यू किया. हालांकि अब एक्ट्रेस अपने पति से अलग हैं. खास बात है कि चित्रांगदा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स भी दिए. 

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं अदिति राव हैदरी की. अदिति ने 'दिल्ली 6' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. खास बात है कि अदिति उस वक्त शादीशुदा थीं. इसके अलावा अदिति 'रॉकस्टार', 'पद्मावत' और 'अजीब दास्तां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.