Actress Far Away From Limelight: सुनील शेट्टी संग काम कर चुकी इस हीरोइन ने रातों-रात छोड़ दी थी इंडस्ट्री, वजह ऐसी नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड में कई हीरोइनों ने सिर्फ अपना करियर इस वजह से छोड़ दिया क्योंकि उन्हें अंडरवर्ल्ड का डर था. ऐसी ही एक एक्ट्रेस का नाम साक्षी शिवानंद है. 

 
सुनील शेट्टी संग काम कर चुकी इस हीरोइन ने रातों-रात छोड़ दी थी इंडस्ट्री, वजह ऐसी नहीं होगा यकीन

Actress Far Away From Limelight: बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो साउथ फिल्मों से की लेकिन बाद में मौका मिलते ही हिंदी सिनेमा में एंट्री कर ली. इन एक्ट्रेस में से एक हीरोइन का नाम साक्षी शिवानंद है. साक्षी ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया हैं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया कि डर के मारे इस हीरोइन ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. जानिए साक्षी शिवानंद (Sakshi Shivanand) अब कहां है और क्या करती हैं. इसके साथ ही जानें कि साक्षी ने आखिर अचानक इस इंडस्ट्री को क्यों छोड़ दिया था.

इस वजह से छोड़ी इंडस्ट्री

कई रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी शिवानंद (Sakshi Shivanand) के सिनेमाजगत छोड़ने के पीछे की वजह अंडरवर्ल्ड है. इस बात का खुलासा खुद साक्षी ने कई साल पहले दिए एक इंटरव्यू में किया था. साक्षी ने इंटरव्यू में उस वक्त कहा था- 'मैं बहुत ज्यादा डर गई थी जब मुझे ये पता चला कि मैं जिस फिल्म में काम करने जा रही हूं उसका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है. मुझे कई दोस्तों ने बताया कि  बॉलीवुड का और अंडरवर्ल्ड का पुराना और गहरा कनेक्शन है. मैं डर गई थी और सब कुछ छोड़कर साउथ चली गई.'

साउथ फिल्मों में आती हैं नजर

बॉलीवुड से किनारा करने के बाद साक्षी शिवानंद (Sakshi Shivanand) ने साउथ फिल्मों में दोबारा वापसी की. यहां तक कि वो कई साउथ एक्टर्स नागार्जुन, बाला कृष्णन और मोहन बाबू (Mahesh Babu) जैसे सितारों के साथ फिल्मों में दिखती हैं. हिंदी फिल्मों की बात करें तो साक्षी का सबसे मशूहर किरदार 'क्रोध' फिल्म का है. इस फिल्म में साक्षी ने सुनील शेट्टी की बहन का रोल निभाया था. इसके अलावा 'पापा कहते हैं', 'जंजीर', 'जनम कुंडली' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें, बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिनका अंडरवर्ल्ड की वजह से पूरा करियर तबाह हुआ.