अपराध

हिसार में 50 हजार में लड़की खरीद आगे करते थे सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़

The rape victim's husband attempted suicide, accusing the police including the MLA

My Sirsa, Hisar

नाबालिग लड़कियों को काम दिलवाने के बहाने वेश्यावृत्ति करवाने के मामले में गिरफ्तार आरोपी दीपक को पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

50 thousand girls in Hisar used to purchase girls, police busted

पुलिस ने वन स्टॉप सेंटर में शरणार्थी पीड़ित लड़कियों के परिजनाें से संपर्क किया है। इन्हें हिसार बुलाया है, जिनके आने पर लड़कियों को उनके सुपुर्द किया जाएगा। वहीं, नाबालिग लड़कियों को हवस का शिकार बनाने वालों के खिलाफ धारा 376 (3) के तहत कार्रवाई हो सकती है। इसमें नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने पर सख्त सजा का प्रावधान है। दोषी पाए जाने पर 20 वर्ष से लेकर आजीवन कारावास की सजा भुगतनी पड़ सकती है।

50 thousand girls in Hisar used to purchase girls, police busted

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि नाबालिग लड़कियों के साथ चार-पांच लोगों का समूह दुष्कर्म करता था। इतना ही नहीं हाेटल संचालकों ने बिना आईडी, उम्र, नाम व पता दर्ज किए रूम दिया था, तो उनके खिलाफ भी सरकारी आदेशों की उल्लंघना सहित अन्य कानूनी कार्रवाई हो सकती है। इसके लिए सभी होटलों में जाकर पुलिस रिकॉर्ड खंगालेगी। इसमें ग्राहकों की डिटेल भी जुटाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले की जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सर्वजीत ने कहा कि लड़कियों को उनके परिजनों को सौंपा जाएगा। उनसे संपर्क करके बुलाया है। बाकी मामले की जांच चल रही है।

50 thousand girls in Hisar used to purchase girls, police busted

आगे से आगे बेचते थे आरोपी

पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़कियों की खरीद-फरोख्त होती थी। काम के बहाने लाकर 50 हजार में आगे शख्स को बेच देते थे जोकि उनसे अनैतिक काम करवाता था। ग्राहकों से 2 से 5 हजार रुपये तक लेते थे और लड़कियों 200 या 500 रुपये दिया करते थे। ऐसे में पुलिस ने एजेंट सीमा, सप्लायर पप्पू और दीपक के फोन जब्त करके कॉल डिटेल्स खंगालनी शुरू कर दी है। इससे भी नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों की पहचान व धरपकड़ होगी।

50 thousand girls in Hisar used to purchase girls, police busted

होटल व स्पा सेंटर में होते हैं अनैतिक काम

बता दें कि होटलों के अलावा स्पा सेंटर्स तक में अनैतिक काम होते हैं। हिसार पुलिस ने खुद शहर के अलग-अलग स्पा सेंटर में छापा मारकर अनैतिक काम होने का भंडाफोड़ किया था। उनके मैनेजर तक को गिरफ्तार किया था। अब होटलों में बड़े स्तर पर अनैतिक काम होने का पर्दाफाश हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें

To Top