1583X262px
हरियाणा

सागर धनखड़ हत्याकांड में 170 पेज की चार्जशीट दाखिल, ओलंपियन सुशील कुमार मुख्य आरोपी

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने तीन महीने की छानबीन के बाद चार्जशीट दाखिल कर दी है। दिल्ली पुलिस की तरफ से 170 पेज की चार्जशीट दाखिल की है जिसमें ओलंपियन सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया है।

इस मामले में सुशील कुमार सहित कुल 20 आरोपी शामिल हैं जिसमें से अब तक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच स्पेशल सेल ने कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। ये 15 गिरफ्तारी दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा से हुईं।

इस मामले में 5 आरोपी अभी भी फरार हैं जिसमें 3 इनामी बदमाश हैं। सागर हत्याकांड मामले में इनामी बदमाश प्रवीण उर्फ चोटी आसौदा गांव, जोगेंद्र काला आसौदा गांव और राहुल मोस्ट वॉन्टेड हैं।

आपको बता दें कि 4-5 मई की रात को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की बेरहमी से हुई हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने सोमवार यानी की आज 170 पेज की चार्जशीट दाखिल की दी है। इस केस में सुशील कुमार को मुख्य आरोपी माना गया है।

अब इस पूरे मामले में 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और चार्जशीट में कई और लोगों का नाम भी शामिल किया गया है, जिनकी दिल्ली पुलिस लगातार तलाश कर रही है। हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जिस काला जठेड़ी को गिरफ्तार किया था, उससे क्राइम ब्रांच जल्द ही पूछताछ करेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top