जिला में अब एक भी कोरोना संक्रमित नहीं, रोड़ी वासी महिला ने भी कोरोना को हराया

0

जिला में अब एक भी कोरोना संक्रमित नहीं, रोड़ी वासी महिला ने भी कोरोना को हराया
बाहर से सभी 605 को किया गया ट्रेस, 487 ने की क्वारंटाइन अवधि पूरी
सिरसा, 17 अप्रैल।
जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के लिए शुक्रवार का दिन राहत भरा रहा। जहां पिछले तीन दिनों में बंसल कॉलोनी वासी दोनों बच्चों ने कोरोना को मात दी तो वहीं बच्चों की मां ने भी कोरोना के खिलाफ जंग जीती। शुक्रवार को रोड़ी वासी कोरोना वायरस संक्रमित महिला की रिपोर्ट भी नेगिटीव आने व रिकवर करने के बाद अस्पताल से छुट्टïी मिलने पर शहर वासियों का भी हौसला बढा। शहर वासियों ने स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम तथा कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर जुटे संघर्ष योद्धाओं का आभार व्यक्त किया।
सीएमओ सुरेंद्र नैन ने बताया कि जिला में अब कोई भी केस कोरोना पॉजिटीव नहीं है। सभी चारों कोरोना संक्रमितों ने रिकवर कर लिया है तथा उन्हें अस्पताल से छुट्टïी भी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार गांव रोड़ी की कोरोना पॉजिटीव महिला को भी छुट्टïी दे दी गई है तथा 14 अप्रैल को स्थानीय बंसल कॉलोनी निवासी दोनों बच्चों व 16 अप्रैल को बच्चों की मां को भी छुट्टïी दे दी गई थी। उन्होंने बताया कि जिला में बाहर से आए सभी 605 को किया गया ट्रेस जा चुका है। इनमें से 487 लोगों ने अपना 28 दिन का क्वारंटाइन पूरा लिया है।
बॉक्स :
दूसरे जिलों से आने वाने परिचितों व रिश्तेदारों की जानकारी देना अनिवार्य
सीएमओ सुरेंद्र नैन ने कहा कि कोरोना वायरस के फैलाव व इसकी रोकथाम के लिए अब दूसरे जिला से आने वाले रिश्तेदारों व परिचितों की जानकारी देना अनिवार्य किया गया है। इसके लिए गांव में सरपंच व शहरी क्षेत्र में संबंधित एमसी व पार्षद की जिम्मेवारी रहेगी। इसलिए दूसरे जिला से किसी के घर उसका कोई रिश्तेदार या कोई परिचित आता है, तो उसकी जानकारी या सूचना के लिए स्वास्थ्य विभाग के टोल फ्री नम्बर 108 व फोन नम्बर 01666-241155 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा संबंधित जानकारी के लिए जिला स्तरीय कंट्रोल रुम के दूरभाष नम्बर 01666-248882, 98123-00947 पर भी संपर्क कर सकते हैं

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In सिरसा न्यूज़

Check Also

सिरसा के लिए बुरी खबर, आज मिले चार कोरोना पॉजिटिव

सिरसा के लिए बुरी खबर, आज मिले चार कोरोना पॉजिटिव सिरसा में कोरोना पॉजिटिव के मामले थमने क…